Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मंदिर में भजन-कीर्तन कर रही 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला के सिर पर निर्माणाधीन मकान की सेंटरिंग प्लेट गिरने से मौके पर मौत

धौलपुर में शुक्रवार दोपहर को निहालगंज थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर नंबर 4 में भगवान के मंदिर में भजन-कीर्तन कर रही 62 वर्षीय महिला के सिर पर निर्माणाधीन मकान की सेंटरिंग प्लेट गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से मंदिर में पूजा करने वालों में दहशत फैल गई। बचावकर्मी महिला को स्थानीय अस्पताल ले गए। लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है. स्थानीय पुलिस ने शव लाकर मोर्चरी में रखवा दिया है.

परिवार के सदस्यों के अनुसार, 62 वर्षीय महिला और एक जाट परिवार की पत्नी द्रौपदी अन्य महिलाओं के साथ भजन कीर्तन में भाग लेने के लिए शुक्रवार दोपहर शास्त्री नगर सेक्टर नंबर 4 में भगवान के मंदिर में गई थीं। मंदिर में भीड़ अधिक होने के कारण वृद्धा मंदिर के पीछे बैठ गई। मंदिर के पास एक बिल्डिंग पर काम चल रहा था. अचानक दूसरी मंजिल से बीच में एक बड़ा स्लैब मंदिर के बाहर बैठी एक वृद्ध महिला के सिर पर गिर गया, जिससे वृद्ध महिला की तुरंत मौत हो गई। इस घटना से उनके समर्थकों में खलबली मच गई।

श्रद्धालु वृद्धा को जिला अस्पताल भी लाए। लेकिन आपातकालीन कक्ष में पहुंचे डॉक्टरों ने कहा कि महिला मर चुकी है। बुजुर्ग महिला के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। महिला की मौत की खबर सुनकर वे सदमे में आ गए। जिला अस्पताल के सामने रिश्तेदारों और पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना निहालगंज पुलिस को दी गई। पुलिस स्थानीय अस्पताल गई और शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया।

उधर, सीओ सिटी सुरेश सांखला ने इमारत का मध्य भाग गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत की घटना के बारे में बताया। जांच में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया। निर्माता ने कोई सुरक्षा सावधानी नहीं बरती है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने अभी रिपोर्ट नहीं दी है। शिकायत मिलते ही फाइल दाखिल कर दी जाएगी। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत