Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

उदयपुर के महाराणा भूपाल हॉस्पिटल से एक महिला 13 महीने की बच्ची को उठा ले गई – वार्ड के बाहर माँ के साथ सो रही थी बच्ची

एक महिला 13 माह की बच्ची को लेकर उदयपुर के महाराणा भूपाल (एमबी) अस्पताल पहुंची। सुबह जब मां ने देखा तो बेटी वहां नहीं थी। घटना शनिवार सुबह साढ़े तीन से चार बजे के बीच शहर के हाथी पोल थाने में दर्ज कराई गई। बच्ची को उसके परिजनों ने काफी देर तक खोजा लेकिन वह नहीं मिली तो वे थाने पहुंचे। जब पुलिस ने अस्पताल के निगरानी कैमरों की जांच की, तो उन्होंने एक महिला को अपने कपड़ों में बच्चे को छिपाकर ले जाते देखा। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

भोपाल (एमपी) निवासी हिना परिहार ने पुलिस शिकायत में कहा कि उसका भाई दीपक राज परिहार कांकरोली और राजमसंद में रहता है। सर्जरी के चलते उन्हें 10 दिन पहले एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भाई के भर्ती होने की जानकारी मिलने पर वह 13 माह की बेटी अभ्यांशी के साथ 10 दिन पहले उदयपुर पहुंची। हीना ने बताया कि उनका भाई फिलहाल 113 सर्जरी वार्ड में है और वह अपने भाई की देखभाल के लिए रात में अस्पताल में ही रुकती हैं.

शुक्रवार की शाम वह और उसकी बेटी ऑपरेशन रूम के सामने छत पर लेटे थे। शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे जब उसकी आंख खुली तो उसकी बेटी गायब थी. फिर उन्होंने आस-पास हर जगह ढूंढी लेकिन वह नहीं मिली। उसने थाने जाकर केस दर्ज कराया। जब पुलिस पहुंची और निगरानी कैमरों की जांच की, तो उन्होंने एक महिला को अपनी बेटी को ले जाते देखा।

महिला बच्चे को कपड़ों में लपेट कर ले जा रही है और उसका चेहरा ढका हुआ है ताकि कोई उसे पहचान न सके. हिना का कहना है कि उनके पति भोपाल के एक सैलून में काम करते हैं और वह भी उदयपुर में हैं और उन्होंने अपनी बड़ी बेटी को भोपाल में छोड़ दिया है। निगरानी कैमरे दिखाई देने के बाद पुलिस ने इलाके की तलाशी शुरू की।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत