Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बांसवाड़ा में मोबाइल फटने से एक व्यक्ति की मौत – चार्जिंग पर लगाते ही फटा मोबाइल, सीने पर हुआ घाव

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में मोबाइल ब्लास्ट से एक व्यक्ति की मौत हो गई. फोन को चार्ज करने के लिए जैसे ही चार्जर को बिजली के बोर्ड में लगाया, उसमें विस्फोट हो गया। विस्फोट के कारण फोन, चार्जर और बोर्ड भी फट गया। इस दुर्घटना में उस आदमी के सीने में चोट लग गई और उसकी तुरंत जान चली गई. परिजन तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरों के मुताबिक, घटना बांसवाड़ा जिले के मालवासा गांव की है. यहां रहने वाला 44 साल का जगमाल दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करता था। रविवार दोपहर करीब दो बजे वह अपना फोन चार्ज करने के लिए घर ले गया था। इस बीच, फोन को चार्जिंग पर लगाते ही धमका हो गया। घर के बाहर बैठे परिजनों ने जब धमाका सुना तो देखा कि जगमाल सीने में चोट लगने के कारण बेहोश पड़ा था। फोन और चार्जर के हिस्से पूरे कमरे में थे, जबकि बिजली का बोर्ड उसके सीने पर पड़ा हुआ था। परिजनों ने बोर्ड हटाकर जगमाल को बांसवाड़ा जिले के एमजी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि जगमाल की मौत करंट लगने से हुई या मोबाइल फटने से लगी चोट से। डॉक्टरों का कहना है कि पीएम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत