Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जमीन को लेकर दो सगे भाइयों में जमकर फायरिंग – पुलिस आने पर एक पक्ष ने खुद को घर में किया बंद

रविवार की रात दो सगे भाइयों के बीच जमीन को लेकर जमकर गोलीबारी हुई। रविवार सुबह 9:30 बजे दोनों तरफ से लाठियां चलीं. खूब पत्थर फेंके गए. जब पुलिस पहुंची, तो एक समूह के सदस्यों ने खुद को घर में बंद कर लिया और धमकी दी कि अगर उन्होंने हमें गिरफ्तार करने की कोशिश की तो वे खुद को जला लेंगे। ये मामला धौलपुर के निहालगंज का है. एसपी ओमप्रकाश मीणा ने कहा, ”घटना के बाद सुबह से ही एक पक्ष भाग गया. दूसरे पक्ष के लोगों ने खुद को घर में बंद कर लिया. वो पुलिस को सहयोग नहीं कर रहे हैं। फिलहाल घर के बाहर सुरक्षा के लिहाज से गार्ड लगा दिए गए हैं।

पुलिस के अनुसार, निहालगंज थाना इलाके में संतर रोड पर जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के बीच रात भर पथराव और फायरिंग हुई. पूरी रात पथराव और फायरिंग की गयी. रात को निहालगंज पुलिस के मौके पर पहुंचने पर आरोपी भाग गए। इसके बाद सोमवार सुबह दोनों खेमों के बीच फिर गोलीबारी और पथराव शुरू हो गया. सुबह ग्राम कमांडर सुरेश सांखला सहित तीन थानों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस घरों में कैद आरोपियों को निकालने का प्रयास कर रही है।

सांता रोड स्थित इमली वाली गली में मकान की जमीन को लेकर दो भाइयों आनंद नरेश और ब्रजवर्धन के बीच विवाद चल रहा है। साथ ही इस संबंध में पहले भी एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी थी. एसपी ओमप्रकाश मीना, सीओ सिटी सुरेश सांखला, निहालगंज थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह, शहर कोतवाल प्रमेंद्र रावत, सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीना, महिला पुलिस व केयर छवि फौजदार सहित बड़ी संख्या में महिला व पुरुष पुलिसकर्मी मौजूद थे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत