Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दवा विक्रेता ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की – दो साल से दोनों के बीच कोर्ट में चल रहा था विवाद

एक दवा विक्रेता ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. हत्या से पहले वह अपनी पत्नी की दुकान पर पहुंचा और दोनों में बहस हो रही थी. घटना के बाद पति भाग गया। घटना दोपहर 12:15 बजे फलोदी में नागौर रोड पर सिटी प्वाइंट के पास हुई. 33 वर्षीय अनामिका विश्नोई नाम की महिला सिटी प्वाइंट के पास नारी कलेक्शन नामक स्टोर की मालिक हैं। महिला का पति महीराम नगरासर गांव में दवा की दुकान चलाता है। दो साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। भरण पोषण को लेकर मामला कोर्ट में चल रहा था।

कार्यवाहक एसपी सौरभ तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद जब वह दुकान पर पहुंचे और सीसीटीवी चेक किया तो पूरी घटना स्पष्ट हो गई. सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर पता चला कि अनामिका का पति महीराम दोपहर के वक्त दुकान पर पहुंचा था. यहां भी दोनों के बीच तकरार देखने को मिली.

दुकान के मालिक ने बताया कि दोपहर से पहले उन्होंने अनामिका को कुर्सी पर बैठे हुए देखा था. दोपहर 3 बजे ही जब अनामिका नहीं आई तो वह दुकान के दरवाजे पर गया और उसे काफी देर तक बेंच पर बैठा पाया। जब कुछ भी हरकत नहीं हुई तो मैंने अंदर जाकर देखा। ज़मीन पर ख़ून और गोलियों के घाव थे. इसकी सूचना अनामिका तेजाराम के पिता को दी गयी. इसके बाद महिला को फलोदी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तिवारी ने कहा, उन दोनों के 12 और 10 साल के दो बच्चे हैं। अनामिका का पीहर फलोदी के पास खारा गांव में है। दो साल पहले हुए विवाद के बाद महिला अपने दो बच्चों के साथ फलोदी के वेद गार्डन में रहती थी। बच्चों ने पुलिस को बताया कि उनके पिता रविवार सुबह 11:30 बजे घर आए थे। कहा था कि आज या तो तुम्हारी मां रहेगी या मैं. वह दुकान में गया और मां को गोली मार दी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत