Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दुष्कर्म पीड़िता युवती पर हमला कर गोली मारने के बाद फरार हुए आरोपी ने जयपुर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, दोनों पैर कटे

कोटपूतली-बहरोड़ के प्रागपुरा में दुष्कर्म की शिकार लड़की पर हमला कर उसकी हत्या करने के बाद फरार हुए राजेंद्र यादव ने कथित तौर पर जयपुर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना में उसके दोनों पैर कट गये. घायल आरोपी को पुलिस ने इलाज के लिए जयपुर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. शनिवार शाम प्रागपुरा पुलिस स्टेशन से 20 मीटर की दूरी पर राजेंद्र ने पीड़िता और उसके दो दोस्तों के साथ कथित तौर पर मारपीट की.

प्रागपुरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को कल गिरफ्तार कर लिया था और आरोपी राजेंद्र फरार हो गया था. गौरतलब है कि शनिवार शाम को कोटपूतली-बहरोड़ के प्रागपुरा थाने के पास बदमाशों ने पीड़िता पर चाकुओं से हमला कर गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल होने के बाद युवती के बेहोश होने पर बदमाश उसे मरा समझकर भाग गए थे। पीड़िता को गंभीर हालत में शहर ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसएमएस अस्पताल, जयपुर रेफर कर दिया गया। पीड़िता अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत