Search
Close this search box.

पत्नी ने पति की डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या – घटना के दिन पति-पत्नी ने मिलकर शराब पी

राजस्थान के उदयपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति की डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला अपने कमरे में सोने चली गई. हालांकि, महिला ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन जब पुलिस ने उससे गहनता से पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया कि उसने अपराध किया है. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना उदयपुर जिले के गोवर्धन विलास थाने की है.

पुलिस अधिकारी अजय सिंह राव के मुताबिक मृतक का नाम कन्हैया लाल मीणा है. आरोपी पत्नी का नाम बाबूड़ी है. मृतक कन्हैया लाल पिछले कुछ वर्षों से एक फार्म हाउस की चौकीदारी का काम करते थे। कन्हैया के परिजनों ने उसकी पत्नी बबुदी को फोन कर बताया कि उसके पति कमरे में मृत पड़े हैं और कमरे से खून बह रहा है. परिजनों ने मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने महिला से पूछताछ की, लेकिन उसने कहा कि वह सो रही थी। उसका पति रात को चौकीदारी करने गया था, वापस कब आया और किसने उसे मार डाला।

पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक कन्हैयालाल घटना की रात फार्म हाउस पर चौकीदारी करने ही नहीं गया था. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उस दिन मृतक के घर में जोर-जोर से मारपीट और चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं. पुलिस ने जब मृतक की पत्नी बबुदी से पूछताछ की तो वह कोई जानकारी न होने की बात कहकर पुलिस को काफी देर तक गुमराह करती रही। आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके चरित्र पर शक करता था और शराब पीकर उससे मारपीट करता था.

घटना वाले दिन दोनों साथ में शराब पी रहे थे। दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. झगड़े के दौरान उनके पति कन्हैया लाल फार्म हाउस के ऊपरी कमरे में चले गये. उनकी पत्नी बाबूदी भी उनके साथ थीं और उनके बीच एक नया विवाद शुरू हो गया। इस मारपीट के दौरान कन्हैया लाल के सिर पर लाठी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. पति की पिटाई के बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गयी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत