Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अनामिका हत्याकांड – पति को था पत्नी के चरित्र पर शक, केस की इनसाइड स्टोरी

राजस्थान के फलौदी में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अनामिका की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने मामले की जांच करते हुए एक बड़ा खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि चूंकि अनामिका इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती थी और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थी, इसलिए उसके पति को उसके चरित्र पर शक होने लगा था. जांच में पता चला कि अनामिका को उसके पति महीराम ने कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने उसे गोली मार दी.

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए घटना के 30 घंटे बाद आरोपी पति महीराम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आज उसे कोर्ट लाएगी और फिर से पूछताछ करने की इजाजत मांगेगी. पुलिस के मुताबिक, अनामिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1,000 फॉलोअर्स हैं। उसकी मृत्यु के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या सैकड़ों में बढ़ गई। पुलिस की पूछताछ में उसके पति महीराम ने स्वीकार किया कि उसकी पत्नी अनामिका यौन अनैतिकता करती थी।

इंस्टाग्राम पर रील बनाते समय उसके एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे. उसके संदेह की पुष्टि होने के बाद ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि अनामिका की फलोदी में नारी कलेक्शन नाम से दुकान है। यहीं पर वह वीडियो बनाती थी और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी। इसी दुकान में आरोपी महीराम ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस जांचकर्ताओं के मुताबिक, घटना से पहले स्टोर पर दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी।

महीराम ने अपनी पत्नी अनामिका को हिदायत दी, लेकिन जब अनामिका ने जवाब दिया तो आरोपी ने देशी कट्टे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वह अपनी पत्नी का शव ऑफिस में छोड़कर भाग गया। घटना रविवार दोपहर फलोदी थाना क्षेत्र में सिटी प्वाइंट व नागौर रोड के पास हुई. पुलिस के मुताबिक अनामिका का अपने पति महीराम से विवाद पुराना है. फलौदी के पुलिस कमिश्नर सौरभ तिवारी के मुताबिक अनामिका की शादी 13 साल पहले महीराम बिश्नोई से हुई थी.

महीराम एक गाँव में दवा की दुकान चलाता है। दोनों के दो बच्चे हैं. एक लड़का बारह साल का है, दूसरा दस साल का। दो साल पहले उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मामला अदालत तक पहुंच गया। इस बीच, महीराम को शक हुआ कि अनामिका किसी दूसरे आदमी से प्यार करने लगी है। इन्हीं शंकाओं के चलते महीराम ने कोर्ट के फैसले के बारे में भी नहीं सोचा और उसे गोली मार दी.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत