Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

फसल बेच कर लौट रहे किसान पर समलेटी गांव में फायरिंग कर लूट के प्रयास – पुलिस ने 5 युवकों को किया गिरफ्तार

राजस्थान के दौसा जिले की महवा पुलिस टीम ने समलेटी गांव में अपनी फसल बेचकर लौट रहे एक किसान से लूट के प्रयास के मामले में त्वरित कार्रवाई की और घटना के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एक बंदूक, घटना में प्रयुक्त एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक बिना नंबर प्लेट वाली स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और एक अपाचे मोटरसाइकिल जब्त कर ली।

एसपी रंजीता शर्मा ने बताया कि इस मामले के आरोपी हंसराम, छुट्टन मीना पुत्र गुलाब (21 वर्ष) निवासी नयागांव महवा थाना, सतीश मीना पुत्र शिंभू मीना (22 वर्ष) निवासी सांथा महवा थाना, हरिकिशन उर्फ बच्चा पुत्र सीताराम प्रजापत (22 वर्ष) निवासी महवा थाना रिण्डली थाना, मण्डावर, कबीर उर्फ शैलेन्द्र कुमार मीना पुत्र ओमप्रकाश (19) निवासी लक्ष्मी विहार कॉलोनी, खेड़ली कला थाना मंडावर निवासी हर सहाय (28) पुत्र रामोतार मीना को गिरफ्तार किया गया।

एसपी शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में गगवाना थाना बालाहेड़ी निवासी गौरव मेहर ने बताया कि वह शनिवार को महवा मंडी में सरसों बेचकर अपने दोस्त अभिषेक व सचिन कुमार के साथ स्कूटी से वापस लौट रहा था. वह अपने दोस्त मोनू मीना और वीर मीना के साथ समलेटी बस स्टेशन पर रुका। कुछ देर बाद सन्नी मीना, सुनील व तीन अन्य व्यक्ति कार से उतरे तथा कबीर मीना व एक अन्य व्यक्ति स्प्लेंडर कार से उतरे। अपराधियों ने उसके पैसे चुराने की कोशिश की। अपराधियों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और पैसे लूटने की कोशिश की. जब उसने विरोध किया तो सन्नी ने गोली चला दी।

झुक जाने की वजह से राउंड सिर के ऊपर से निकल गया. शोर सुनकर गांव के कई लोग कार से बाहर निकले, चार लोग बिना नंबर की बाइक से, दो लोग अपाचे बाइक से और एक व्यक्ति पैदल भाग गया. घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कमांडर प्रेम बहादुर निर्भय के निर्देशन में और SHO महवा जितेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और समलेटी हुड़ला के खेत में उनकी तलाश की गई और पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत