Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में जानलेवा हमला कर डॉक्टर से लूट की वारदात – बदमाश गला दबाकर 50 मीटर घसीटते ले गए

जयपुर में एक डॉक्टर पर जानलेवा हमला हुआ है. अपराधियों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की और उन्हें 50 मीटर तक घसीटा. उन्होंने उसे बेहोशी की हालत में कार के पीछे फेंक दिया। वे डॉक्टर के पास मौजूद रुपए और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। लुटेरों की वारदात अपराध स्थल के पास लगे निगरानी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी। मानसरोवर पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

एसआई अजय सिंह ने बताया: शिवनगर दादी का फाटक निवासी डॉ. अंशुल द्विवेदी (38) के साथ लूट हुई है। डॉ.अंशुल का आयुर्वेदिक क्लिनिक कमला नेहरू नगर में स्थित है। 22 फरवरी को उनकी मां की तबीयत खराब होने पर उन्हें मानसरोवा के मेट्रो मास अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रात करीब 11 बजे वह हॉस्पिटल से निकलकर किरण पथ स्थित जेपी हॉस्टल सोने चले गए।

डिनर के बाद रात करीब 11:20 बजे वह बेसमेंट में टहलने लगे और अपने पिता से बात करने लगे. जब वह चलते हुए बातें कर रहा था, तभी दो बदमाश पीछे से आए और पूरी ताकत से उनका गला दबाया। और करीब पचास मीटर दूर खड़ी कार के पीछे खींच ले गये। गला घोंटने के कारण वह बेहोश रहा। जब वह बेहोश हो गये तो अपराधियों ने डॉक्टर के बैग में रखे 18,500 रुपये, हैंडबैग, मोबाइल फोन, कागजात और कार की चाबियां छीन लीं.

घटना के करीब 5 मिनट बाद जब मुझे होश आया तो लूट करने का पता चला। लुटेरों की करतूत हॉस्टल के बाहर लगे निगरानी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। अपने साथी के साथ सड़क किनारे बैठे दोनों अपराधियों ने लूटपाट की और भाग निकले। पीड़ित ने मानसरोवर थाने में लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई है. बदमाशों ने लूटे गए मोबाइल से ऑनलाइन पेमेंट भी निकाला। पुलिस सर्विलांस कैमरों की तस्वीरों के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत