Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, पति अस्पताल में भर्ती

जिले के पुनिया खेड़ी गांव में सोमवार रात करीब 3 बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद पति खुद बगीचे में गया और आग लगाकर जान देने की कोशिश की। इस पूरे मामले को लेकर दानपुर थाने के थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि घटना देर रात की है. 45 वर्षीय राजू और उसकी 40 वर्षीय पत्नी नानी के बीच पहले भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. राजू को अपनी पत्नी पर शक है, इसी कारण उनके बीच अक्सर विवाद होता रहता है। लड़ाई के बाद वे दोनों सो गये।

रात करीब तीन बजे राजू उठा और सो रही पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं। हमले के बाद, राजू भाग गया, घर के पास घास के ढेर में कूद गया, घास में आग लगा दी और खुद को मारने की कोशिश की। आग लगने की वजह से आस-पास के लोग जाग गए और तुरंत मदद के लिए दौड़ पड़े। राजू आग से बाहर निकला, लोगों ने आग बुझाई और इलाज के लिए छोटी सरवन अस्पताल ले गए। इस बीच घर में पड़ी घायल महिला को भी उपचार के लिए एमजी अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जांच की। हमले में प्रयुक्त कुल्हाड़ी जब्त कर ली गई है। बाद में पुलिस ने शवगृह में शव की जांच की और उसे उसके परिवार को सौंप दिया। उधर, घायल राजू का एमजी अस्पताल के अग्निशमन विभाग में इलाज चल रहा है। उसका लगभग 90 प्रतिशत शरीर जल चुका था। स्थिति ठीक होने पर पुलिस राजू का बयान दर्ज करेगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत