Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दिन दहाड़े सूने मकान से 15 लाख के गहने और 90 हजार रुपये नकद चोरी – CCTV में दिखाई दिए दो संदिग्ध

भरतपुर के मथुरा गेट पुलिस इलाके में दोपहर कुछ लुटेरों ने एक सूने मकान पर हमला बोल दिया. चोरों ने घर से 15 लाख रुपये के आभूषण और 90 लाख रुपये नकद चुरा लिये. जब मकान मालिक की पत्नी घर आई तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है. फिर उन्होंने पड़ोसियों के निगरानी कैमरों की जाँच की और दो संदिग्ध लोगों को देखा।

घर के मालिक मदन गोपाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह आज ड्यूटी करने के लिए महाराजा सूरजमल ब्रज विश्वविद्यालय गए थे। मेरी पत्नी दोपहर को बच्चों को स्कूल से लेने गयी। वह बच्चों को स्कूल से लेने के बाद किसी काम चली गई। करीब चार बजे वह वापस आयी. जब वह घर में दाखिल हुई तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था, बिस्तर के कपड़े बिखरे हुए थे और कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ था.

रिपोर्ट के मुताबिक, अलमारी से करीब 15 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और 90 लाख रुपये गायब थे। मदन गोपाल की पत्नी ने आसपास पूछताछ की लेकिन घटना के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। वह अपने पड़ोसी के घर पर लगे निगरानी कैमरे की जांच की और उसने दो संदिग्ध लोगों को आते-जाते देखा। इसके बाद मदन गोपाल ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और लुटेरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत