Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नाबालिक बालिका के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में आरोपी को पुलिस ने दबोचा, एक माह से था फरार

राजाखेड़ा पुलिस ने एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस से बचते हुए भाग गया. शुक्रवार को मुखबिर के बताए अनुसार आरोपी को कांबिंग कर जंगल से दबोच लिया है।

मामले पर बात करते हुए राजाखेड़ा थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश और एसपी धौलपुर ब्रिजेश ज्योति उपाध्याय के नेतृत्व में विशेष अभियान चलाया जा रहा था. पुलिस ने बताया कि करीब एक महीने पहले राजाखेड़ा थाना इलाके में रहने वाली साढ़े 16 साल की लड़की ने अपहरण और दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए वह जहां भी छिपा वहां छापेमारी करती रही है.

आरोपी को पुलिस के आने की भनक लग गई। ऐसे में शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि राजाखेड़ा के गोपालपुरा गांव निवासी पप्पू का बेटा मनीष और उसके रिश्तेदार चंबल तट के बसई घीयाराम गांव में छिपे हुए हैं. इसके बाद एक टीम गठित कर मुखबिर के बताये स्थान पर घेराबंदी की गयी. आरोपियों को पुलिस के आने की भनक लग गई। पुलिस से बचने के लिए आरोपी घाटी की ओर भाग गये.

ऐसे में पुलिस ने घेराबंदी कर गोपालपुरा निवासी मनीष (22) पुत्र पप्पू को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कहा, एक बार जांच पूरी हो जाने के बाद आरोपी को अदालत में ले जाया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत