Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीकर में पिता ने अपने ढाई महीने के बेटे को छत से नीचे फेंका – मासूम की मौके पर मौत

सीकर में एक पिता ने अपने ढाई महीने के बेटे को छत से फेंक दिया. मासूम बच्चे की तुरंत मौत हो गई. घटना गुरुवार शाम की है. महिला ने अपने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. शहर के जट बाजार के निकट मोहल्ला दराब निवासी सपना ने बताया कि उसका पति शाहरुख (30) नशे का आदी है और रोजाना शराब पीता है। गुरुवार शाम पति घर में आया और पैसे मांगने लगा। जब उसने मना कर दिया तो वह बेटे को उठाकर छत पर ले गया।

महिला ने बताया कि उसका पति और बेटा काफी देर से छत पर खेल रहे थे. उसे अचानक गुस्सा आ गया और उसने अपने बेटे को छत से नीचे फेंक दिया. तुरंत उसकी मौत हो गई. आसपास के लोगों ने पति को बच्चे को जमीन पर पटकते देखा तो दौड़े। पति भाग गया.

इस मामले में ऐसा प्रतीत होता है कि महिला ने गुरुवार शाम को पुलिस को बताया कि बच्चा उसके हाथ से खेलते समय गिर गया, जिससे बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को महिला को परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने शुक्रवार शाम को अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और उस पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत