Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शादी से मना करने पर पिता ने बेटी को कुल्हाड़ी से काटा – पुलिस ने हिरासत में लिया

जब बेटी ने शादी से इनकार कर दिया तो पिता ने उसकी बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. काफी समय से पिता-पुत्री के बीच शादी को लेकर अनबन चल रही थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन बहस होती रहती थी. मामला हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाने के पास मुंसारी गांव का है.

गोगामेड़ी थाने के थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया पहली नजर में ऐसा लगता है कि लड़की के पिता उस पर बार-बार शादी करने का दबाव बना रहे थे. इस बात को लेकर उनके बीच कई दिनों तक बहस होती रही. शनिवार रात किशोरी अपने कमरे में सो रही थी। परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरों में सो रहे थे। उसी समय उसका पिता कुल्हाड़ी लेकर कमरे में घुस आया और लड़की पर कई वार किए. लड़की की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लड़की को गंभीर हालत में भादरा अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत खराब होने के कारण प्राथमिक उपचार के लिए उसे हिसार रेफर कर दिया। रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गयी.

गोगामेड़ी थाने के थानाधिकारी अजय कुमार ने कहा: ग्रामीणों को बालिका की हत्या की जानकारी मिली. इसके बाद गोगामेड़ी और भादरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने एफएसएल टीम को घटना स्थल पर बुलाया. अपराध के सभी साक्ष्य एकत्र किए जाएंगे और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत