Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में टॉर्चर से परेशान युवक ने जहर खाकर सुसाइड किया – नोट में लिखा- जालिमों को मत छोड़ना

जयपुर में शनिवार दोपहर एक युवा पीड़ित ने आत्महत्या कर ली. उसने रेलवे ट्रैक के पास जहर खाकर आत्महत्या कर ली. शव सड़क किनारे खड़ी कार से कुछ ही दूरी पर मिला। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. उस पर लिखा था: इन क्रूर लोगों को मत छोड़ना, उन्होंने मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।

घटना की जानकारी मिलने पर बजाज नगर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए. साथ ही, आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया और एक जांच शुरू की। SHO (बजाज नगर) रणसिंह ने कहा: मृतक गोविंद सैनी (40) आनंदपुरी मोतीडूंगरी के निवासी थे। वह गोविन्द मार्ग राजपार्क स्थित मारुति सुजुकी कॉमर्सियल (KP ऑटोमोबाइल) में जॉब करते थे। दोपहर करीब 2 बजे वह अपनी कार से मालवीय नगर नाले पर पहुंचे। रेलवे ट्रैक के पास रोड किनारे कार खड़ी कर जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर वह कार से बाहर निकले और रेलवे ट्रैक के किनारे गिर पड़े। जहर खाने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

राहगीरों ने जब रेलवे के किनारे पड़े व्यक्ति को देखा तो उसे संभाला। जब उसने देखा कि उसके मुंह से झाग निकल रहा है तो उसने तुरंत पुलिस को फोन किया। गोविंद की मौत हो चुकी थी. मृतक के बैग की तलाशी लेने पर वहां एक सुसाइड नोट मिला. थोड़ी दूरी पर खड़ी उनकी कार में जहर मिला।

मृतक गोविंद के भाई ताराचंद सैनी ने बजाज नगर थाने में आत्महत्या की शिकायत दर्ज कराई है. ताराचंद सैनी ने कहा: गोविंद टॉर्चर सह नहीं सका. वह पिछले 2-3 दिनों से उदास नजर आ रहे थे. जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने कंपनी में दो लोगों के साथ वित्तीय लेनदेन था. वह बहुत परेशान कर रहे है। फैक्ट्री में दो लोगों की यातना से गोविन काफी परेशान हो चुका था और उसने आत्महत्या कर ली।

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत