Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में स्कॉर्पियो में आग लगने से एक युवक जिंदा जला – रात को पहुंची पुलिस टीम को नहीं दिखा शव, सुबह पता चला

जयपुर में शनिवार शाम स्कॉर्पियो में आग लगने से एक युवक की जलकर मौत हो गई. सामुदायिक केंद्र में खड़ी पुरानी स्कॉर्पियो में नशा करते समय आग लगने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दमकल की गाड़ी से आग बुझाई। रविवार की सुबह लोगों ने अधजली लाश देखकर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद विद्याधर नगर पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए.

एसआई दिनेश ने बताया, ब्लॉक बी पूर्व विद्याधर नगर निवासी गफ्फार (20) जिंदा जल गया। वह नशे का आदी था. दरअसल, शहर के बीचोबीच सेक्टर 8 विद्याधर नगर में एक पुरानी स्कॉर्पियो खड़ी है। रात करीब डेढ़ बजे गफ्फार स्कार्पियो में बैठकर शराब पी रहा था। नशा करने के दौरान स्कॉपियों में आग लग गई। स्कॉपियों की आग की चपेट में आने से अंदर बैठे गफ्फार की जलकर मौत हो गई।

जलती हुई स्कॉर्पियो को देखकर पड़ोसी जग गए। लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। आग बुझाने और वापस लौटने के बाद लोग अपने घरों को लौट गये. एसआई ने कहा: रविवार सुबह करीब 11 बजे सामुदायिक केन्द्र में जलकर कबाड़ हुई स्कॉर्पियो को संभालने गए। स्कॉर्पियो की सीट पर एक युवक की अधजली लाश पड़ी दिखाई दी. एक युवक का शव कुर्सी पर मृत अवस्था में मिला। जब पता चला कि युवक आग में जलकर मर गया है तो लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. विद्याधर नगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एफएसएल सदस्यों की मदद से साक्ष्य जुटाए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया। पुलिस आग लगने का कारण जानने का प्रयास कर रही है।

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत