Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कलियुगी बेटे ने पारिवारिक विवाद में मां के पैरों को धारदार हथियार से हमला करके काट डाला

पारिवारिक विवाद के चलते एक कलयुगी बेटे ने मां के पैर पर धारदार हथियार से हमला कर काट दिया। मां को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़का फरार हो गया.

जिले के नोखा पुलिस थाने में एक युवक ने मामूली बात पर अपनी मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में दोनों पैरों के पंजे कट गए हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को नोखा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नोखा के वार्ड नंबर 11 में रहने वाली मघीदेवी और उसके बेटे संजय के बीच पिछले कुछ समय से घरेलू विवाद चल रहा था. रविवार को माघी देवी घर पर बैठी थी तभी अचानक उसका बेटा संजय धारदार हथियार लेकर आया और उसे मारने की कोशिश करते हुए उस पर धारदार हथियार से वार करना शुरू कर दिया, जिससे उसके दोनों पैर की उंगलियां कट गईं।

आसपास खड़े लोग गंभीर रूप से घायल मघीदेवी को नोखा जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उसका उपचार जारी है। मघीदेवी की रिपोर्ट के मुताबिक नोखा पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई गंभीर आरोपों में मामला दर्ज किया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत