Search
Close this search box.

3 साल की मासूम बच्ची से चाचा ने किया रेप – बच्ची की चीख सुन बड़ी बहन दौड़कर पहुंची, आरोपी को मासूम के मां-बाप ने ही बचपन से पाला था

मासूम बच्ची से दूर तक रिश्ता रखने वाले शख्स का हैवानियत भरा मामला सामने आया है। मासूम बच्चे के माता-पिता ने आरोपी को बचपन से पाला-पोसा था। तीन साल की बच्ची की चीख बड़ी बहन ने सुनी तो वह दौड़कर आई। उसने शोर मचाकर लोगों को बुलाया और दरिंदगी के बारे में बताया, लेकिन आरोपी भाग गया। यह मामला डीग जिले के जुरहरा का है।

लड़की के पिता ने बताया कि वह और उनकी पत्नी 4 मार्च की दोपहर को घर से निकले थे. घर पर बड़ी बेटी 15 साल की और छोटी बेटी 3 साल की थी. सबसे छोटी बेटी आंगन में खेल रही थी। इसी बीच लड़की को उसके इलाके में रहने वाला उसका चचेरा भाई अपने घर ले गया। घटना के तुरंत बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी मां-बाप और पुलिस को दी. जब उसके माता-पिता वापस आये तो लड़की डरकर अपनी माँ से लिपट गयी। पुलिस बच्ची को तुरंत जुरहरा अस्पताल ले गई, जहां से रात 10 बजे उसे भरतपुर के आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद आईजी राहुल प्रकाश भी अस्पताल पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली. लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी की उम्र करीब 20 साल है। वह जब छोटा था तभी उसके माता-पिता की मृत्यु हो गई थी। उसे पाला-पोसा और बड़ा किया। वह पड़ोस के घर में रहता है. वह शराब का आदी है. वहीं, जब उन्होंने लड़की को एम्बुलेंस से बाहर निकाला और अस्पताल में एक बिस्तर पर छोड़ा, तो वह डरी हुई थी। और अपनी मां की गोद में बैठी डरी हुई बच्ची किसी की तरफ नहीं देख रही थी. परिवार चाहता है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत