Search
Close this search box.

जयपुर की युवती से लूट करने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को किया गिरफ्तार – पिस्तौल दिखाकर करते थे लूटपाट, तीनों पंजाब के रहने वाले

एक लड़की से लूटपाट के आरोप में सोमवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी युवक पंजाब के अबोहर जिले के रहने वाले हैं. जब उन्हें पुलिस टीम के आने की जानकारी हुई तो आरोपी भाग गए। पुलिस ने फोन की लोकेशन की जांच की और पंजाब के अबोहर जिले के अरनियावाला गांव से उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

जयपुर की एक लड़की ने रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। युवती इंदु सोनी ने बताया कि वह जयपुर में सिरसी रोड पर रहती है। वह श्रीगंगानगर में आईईएलटीएस की तैयारी कर रही है। दो मार्च को वह नेहरू पार्क के पास पैदल जा रही थी. इसी बीच बाइक सवार तीन अज्ञात युवकों ने हथियार दिखाकर मोबाइल फोन और गहने लूट लिये.

पुलिस ने आरोपी की मोबाइल लोकेशन जांची तो पता चला कि वह पंजाब का रहने वाला है. इस काम के लिए जवाहर नगर SHO देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम भेजी गई. जब आरोपियों को पता चला तो वे भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अबोहर के अरनियावाला गांव से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गुरमीत सिंह उर्फ कालू (25) पुत्र गुरदयाल सिंह, मंजीत सिंह उर्फ मन्नू (23) पुत्र गुरदयाल सिंह और सोनू उर्फ बब्बू (23) पुत्र हुकमा सिंह अबोहर के गली नंबर तीन सीडफार्म पक्का के रहने वाले हैं. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत