Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नर्सिंगकर्मी की पत्नी और 3 बच्चों के शव बेडरूम में मिले, पिता का आरोप – बेटी और बच्चों को जहर देकर मार डाला

नर्सिंगकर्मी की पत्नी और तीन बच्चों के शव बेडरूम में पाए गए। सोमवार शाम चारों एक ही कमरे में सोए थे। मंगलवार सुबह काफी देर तक कोई हलचल नहीं हुई तो देवरानी कमरे में दाखिल हुई। उसने जगाने की कोशिश की, लेकिन कोई नहीं उठा. उनकी बॉडी नीली पड़ गई थी. परिजन अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने बताया कि तीनो की मौत हो गई है।

मामला अलवर से करीब 65 मील दूर थाग्गेज इलाके का है। उधर, महिला के पिता ने ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस जांच में जुटी है. नारायणपुर के महता की ढाणी निवासी रमेश शर्मा किसान हैं। उन्होंने कहा: मेरी बेटी मंजू (35) की शादी थानागाजी में डोंडा की ढाणी में रहने वाले तेजपाल शर्मा से हुई थी. मंजू की दो बेटियां और एक बेटा है। मेरी सबसे छोटी बेटी की शादी तेजपाल के भाई से हुई थी। मंगलवार सुबह छोटी बेटी ने मुझे फोन किया

उन्होंने बताया कि मंजू, उनकी बेटी शिवानी (11), दिव्यांशी (7) और उनका बेटा प्रियांशु (6) की मौत हो गई है. तेजपाल शर्मा एक निजी अस्पताल में नर्सिंगकर्मी हैं। चारों की लाशें नीली पड़ गई थीं. तेजपाल सोमवार रात 9 बजे लौटे। उधर, परिजनों का कहना है कि मंजू और तीनों बच्चों को सुबह थानागाजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. सीआई राजेश मीना ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं। प्राथमिक तौर पर जहर खाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. जहर खाया या खिलाया, ये जांच का विषय है। शोध के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत