Search
Close this search box.

अजमेर में अज्ञात बदमाश ने सोमनाथ मंदिर के पुजारी पर किया जानलेवा हमला – पानी-पीने के बहाने मंदिर में घुसा हमलावर

अजमेर के दरगाह थाना इलाके में सोमवार शाम अज्ञात हमलावर ने सोमनाथ मंदिर के पुजारी पर हमला कर दिया. पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके सिर में 25 टांके लगाए गए। सूचना पर पहुंची दरगाह थाना पुलिस ने पीड़ित पुजारी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, दरगाह थाने के लाखन कोटड़ी में जैन सेंटर के पास सोमनाथ मंदिर के पुजारी शंकर शर्मा (60) हैं। रात करीब 9 बजे आरती करने के बाद मंदिर के पट मंगल कर रहे थे। इसी बीच एक हमलावर ने दरवाज़ा खटखटाया, पुजारी ने उसकी आवाज़ सुनी, उन्होंने आकर दरवाज़ा खोला। जब अजनबी ने पुजारी से उसे पीने के लिए पानी देने को कहा, तो पुजारी पानी लेने के लिए अंदर चला गया। इसी दौरान अज्ञात हमलावर ने पीछे से उसके सिर पर हमला कर दिया. वहीं पुजारी शंकर शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये. पुजारी को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुजारी के रिश्तेदारों ने बताया कि उनके सिर में 25 टांके लगाए गए. हालांकि अस्पताल में उनका इलाज जारी है.

दरगाह थाना प्रभारी नरेंद्र जाखड़ ने बताया की पुजारी पर हमले की सूचना मिली थी। उन्होंने वहां आकर इसकी जांच की. पीड़ित पुजारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मंदिर के आसपास लगे सर्विलांस कैमरों से भी निगरानी की जा रही है. ताकि अपराधी को जल्द पकड़ा जा सके.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत