Search
Close this search box.

सरसों काटने गई विवाहिता का शव फार्मपॉंण्ड में मिला – पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया दहेज हत्या का आरोप

बुधवार को मेहंदवास थाना क्षेत्र में सरसों काटने गई एक विवाहिता का शव फार्मपॉंण्ड में मिला। मृतका दो दिन पहले सरसों काटने गई थी। पुलिस ने फार्मपॉंण्ड से पानी हटवाया और शव को अस्पताल पहुंचाया. शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के पिता देवालाल ने मेहंदवास थाने में दहेज के लिए पति, ससुर, सास आदि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

उधर, सूचना मिलने पर एसडीएम राहुल सैनी और डीएसपी सालेह मोहम्मद भी अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली. मेहंदवास के पुलिस अधीक्षक मानवेंद्र सिंह ने बताया कि खुहारा खुर्द निवासी खुशीराम की पत्नी नीतू गुर्जर (23) दो दिन पहले 4 मार्च को खेत पर गई और सरसों काटने के लिए कहा. उसके पति खुशीराम गुर्जर ने बताया कि वह और उसकी पत्नी खेत पर गये थे. कुछ देर बाद पत्नी के कहने पर लावणी के लिए और मजदूर लेने की बात कहते हुए वह गांव आ गया।

बाद में जब वह खेत पर पहुंचा तो उसकी पत्नी नीतू खेत में नहीं मिली। उन्होंने खेत सहित हर जगह उसकी तलाश की। बाद में आशंका होने पर बुधवार को इंजन से फार्म पोंड का पानी निकाला तो नीतू का शव पानी में मिला। फार्म लगभग छह मीटर गहरा है और इसमें दलदली जमीन है। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकालकर सआदत अस्पताल पहुंचाया। मेडिकल से पोस्टमार्टम करवाकर पीहर को सौंप दिया।

उधर, मृतका के पिता संडेरा पीलू निवासी देवालाल ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसे परेशान कर रहे थे। 29 फरवरी को नीतू अपने ससुराल गई तो पिता ने थाने में उसके पति खुशीराम गुर्जर, सास संतोष, ससुर रोडू आदि निवासीगण के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया। पिता देवालाल ने बताया कि चार साल पहले नीतू की शादी हुई थी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत