Search
Close this search box.

साले की शादी में भरतपुर आए युवक का शव खेतों में मिला – हत्या की आशंका

भरतपुर के सेवर थाना इलाके के खेतों में शव पड़ा मिला। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक अपने साले की शादी में शामिल होने भरतपुर आया था। वह बिना कुछ कहे ससुराल से चला गया। उसके बाद उनकी कोई और खबर नहीं आई। आज व्यक्ति का शव खेत में पड़ा मिला. यह घटना बौरा कस्बे में हुई।

सुबह किसान खेतों पर गए थे। इसी दौरान उनकी नजर खेत में पड़े एक शव पर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली तो कुछ नहीं मिला। मृतक की शर्त पर एक टेलर का टैग लगा था जिससे मृतक के गांव संपर्क किया गया और, परिजनों को घटना की सूचना दी गई। पुलिस शव को लेकर आरबीएम अस्पताल पहुंची।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक सुरेंद्र अलवर के खेड़ली थाना क्षेत्र के गांव संध्या का नगला का रहने वाला था. 4 मार्च को उसके साले रोहताश और बनवारी की शादी थी। वह अपने दोनों साले की शादी में शामिल होने के लिए शादी से 15 दिन पहले भरतपुर के विजय नगर आ गया। 5 मार्च को वह रात करीब 9 बजे अपने घर से निकला था. और उससे चलने को कहा. उसके बाद वह घर नहीं आया।

आज सुबह सुरेंद्र का शव खेतों में पड़ा मिला। सुरेंद्र के परिजनों का कहना है कि किसी ने सुरेंद्र की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया है. जिस इलाके में सुरेंद्र का शव मिला, वहां उसका कोई रिश्तेदार नहीं है। सुरेंद्र दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था। किसी ने सुरेंद्र की हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत