Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टोरी डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद – फायरिंग से गांव में तनाव

राजस्थान के डीग पुलिस जिले के कामा इलाके के नगला कुलवाना गांव में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद थम नहीं रहा है. शुक्रवार को दोनों खेमों के बीच मारपीट हो गई. लड़ाई के बाद दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हुई. इसी बीच दोनों तरफ से जमकर पत्थर फेंके गए.

घटना की सूचना मिलने पर कामा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर गई. पुलिस ने मामले का पटाक्षेप कर इस घटना में शामिल 12 से अधिक महिला-पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अन्य संदिग्धों की तलाश में घर और आसपास के खेतों की भी तलाशी ले रही है।

खबरों के मुताबिक, दो दिन पहले सुब्बा और तैय्यब नाम के दो लोगों के बीच बहस हुई थी. दोनों व्यक्तियों के ही पक्ष आपस में उलझ गए। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। कथित तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किए गए थे। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया.

अब पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से मामले के बारे में लगातार पूछताछ कर रही है. इसके अलावा, अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए जांच की जा रही है। खास बात यह है कि अगर पुलिस ने दो दिन पहले ही सख्ती से कार्रवाई की होती तो आज यह नौबत नहीं आती।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत