Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महिला ने खुद गले में चाकू मारकर किया सुसाइड – ढाई महीने पहले हुआ था एक्सीडेंट

एक महिला ने अपनी गर्दन पर चाकू मारकर आत्महत्या कर ली. महिला का ढाई महीने पहले एक्सीडेंट हो गया था और वह अपने जीजा के साथ रह रही थी। पहली जांच में पता चला कि पारिवारिक विवाद के चलते इस महिला ने ऐसा किया. यह मामला अजमेर के चंद्रबरदाई नगर का है. महिला मीना दायमा अहमदाबाद की रहने वाली थी। पुलिस अधीक्षक रामगंज रवीन्द्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

जीजा चांदमल ने बताया कि मीना की शादी करीब 15 साल पहले चेतन दायमा से हुई थी. ढाई महीने पहले एक कार दुर्घटना में उनका पैर टूट गया। तब से वह अवसादग्रस्त है। उसका अपने पति से भी विवाद चल रहा था. ऐसे में वह अपने घर में ही रह रही थी। जीजा ने बताया कि शुक्रवार शाम परिवार के लोग किसी काम से बाहर गए थे। साली मीना घर में अकेली थी

इसी दौरान दोपहर करीब चार बजे उसने अपनी गर्दन पर चाकू से वार कर लिया. जैसे ही उन्हें पता चला वे उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। महिला ने सुबह भी फांसी लगाने की कोशिश की थी. फिर, उसके परिवार ने उसे बचाया। और उसे समझाया तो वह मान गयी. शाम चार बजे घर पर कोई नहीं था। उसने अपने गले पर चाकू मार लिया. महिला के एक लड़का और एक लड़की है। उसका पति चेतन दायमा बकरा मंडी में व्यापारी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत