Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

फाइनेंस कंपनी के मालिक की धोखधड़ी से तंग आकर युवक ने अपनी 2 मासूम बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड – ट्रैक पर बिखरे तीनों के शव

वित्तीय संस्थान के मालिक की धोखधड़ी से तंग आकर एक व्यक्ति ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। बेटी की बीमारी का बहाना कर वह नारनौल जाने के लिए घर से निकला था। घटना शुक्रवार शाम 7:00 बजे हरियाणा के नारनौल के कादिपुरी गांव में रेलवे ट्रैक के पास हुई.

जीआरपी रेवाडी के SHO भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर तीन शव पड़े हैं. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. जहां कुरेली टाउन थाना बहरोड़ सदर निवासी विनोद कुमार (28), उनकी बेटियां छवि (6) और दीक्षिता (3) के शव पड़े हुए थे।

तलाशी के दौरान विनोद के बैग से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें विनोद ने हरियाणा के बहरोड़ सीमा के गांव भगवाड़ी कलां स्थित शिवम फोटो स्टूडियो के मालिक पर पैसे न देने और परेशान करने का आरोप लगाया. इस पर मालिक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसी के चलते विनोद ने खुद और बच्चियों के साथ आत्महत्या कर ली. रेलवे पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीपुल्स अस्पताल में रखवा दिया है। खबर पाकर विनोद के परिजन भी वहां आ गये. परिजनों की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

विनोद के दोस्त कृष्ण कुमार ने कहा: शुक्रवार को, वह बाहर आया और मुझे बताया कि वह अपनी सबसे छोटी बेटी दीक्षित को दिखाने नारनौल जा रहा है। बोलते समय ऐसा लग रहा था कि वह डिस्टर्ब में हैं। पुलिस ने हमें बताया कि विनोद ने अपने सहयोगी शिवम स्टूडियो के मालिक पर जान से मारने की धमकी देने और रुपए हड़पने का आरोप लगाया था. फिलहाल विनोद की पत्नी सूचना नहीं दी गई है। उसकी मां की मौत हो चुकी है। पिता के गुलाब चंद यादव किसान है और पत्नी गृहणी है

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत