Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाड़े में बनी टपरी में लगी आग – 7 माह के मासूम की मौत, बच्चे के लिए दूध लेने गई थी मां

शुक्रवार की शाम खलिहान में बनी टपरी में आग लग गयी. हादसे में घर में सो रहे देवीलाल और उसका सात माह का बेटा पवन झुलस गए। परिजन गंभीर हालत में दोनों को बूंदी सामान्य अस्पताल ले गए, रास्ते में मासूम ने दम तोड़ दिया। वहीं, देवीलाल का इलाज जारी है. घटना बूंदी के नमाना थाना क्षेत्र के गुवार गांव की है.

नमाना पुलिस उपाधीक्षक राकेश शर्मा ने बताया कि देवीलाल भील और उसका बेटा अपने खलिहान में बने छप्पर में सो रहे थे. इसी दौरान अज्ञात कारणों से टपरी में आग लग गई। किसी तरह देवीलाल अपने बेटे के साथ टपरी से बाहर निकला, लेकिन इस दौरान दोनों झुलस गए। परिजन देवीलाल और उसके बेटे पवन को उपचार के लिए बूंदी अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में पवन की मौत हो गई। पिता का बूंदी सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मासूम लड़के का पोस्टमॉर्टम किया और उसका शव उसके परिजनों को सौंप दिया. घर में आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

लड़के की मां अपने पति और बेटे को टपरी में छोड़कर दूध और अन्य सामान खरीदने के लिए गांव के बाजार गई थी। वहीं पति देवी लाल बच्चे को गोद में उठाकर बाहर निकल रहा था। अपने अचेत बच्चे को देखकर मां भी अचेत हो गई परिजनों ने उसे संभाला। इस भीषण अग्निकांड में घर में जो कुछ था सब राख हो गया।

थाना अधिकारी धर्माराम ने बताया कि टापरी में चूल्हे का उपयोग खाना बनाने के लिए किया जाता था, जिसके जलने से आग लग सकती है. इसके अलावा टपरी का बल्ब भी जल रहा था, हादसा शॉर्ट सर्किट से भी हो सकता है। दुर्घटना के कारण की सटीक जानकारी जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत