Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हत्या कर शव होद में डालने का आरोप – बहन को न्याय दिलाने भाई काट रहा सरकारी दफ्तरों के चक्कर, आरोपी खुले आम घूम रहे

बहन की हत्या के मामले में सरकारी दफ्तरों और थाने के चक्कर काट-काट कर एक भाई परेशान हो रहा है। मामले में पुलिस ने अभी तक सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बाकी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. इसलिए भाई की जान को खतरा है. आरोपियों द्वारा उसे धमकी भी दी गयी. जिला आयुक्त प्रतिभा सिंह ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की और कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

दरअसल, सोजत में गंगा पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाले छगनलाल पुत्र सोहनलाल मालवीय लोहार और गोविंद मालवीय लोहार पुत्र गोविंद मालवीय लोहार ने संभागीय आयुक्त से मुलाकात की. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी पूजा सोजत सिटी के कमला एजुकेशन सेंटर इंग्लिश सेकेंडरी स्कूल में शिक्षिका थी। जो पिछले साल 1 सितंबर को रोजाना की तरह स्कूल गई थी. लेकिन कुछ लोग उसे बहला फुसला कर ले गए और लिव इन रिलेशनशिप के दस्तावेज बनवा लिए और सोजत के बेरा बम्बोलिया निवासी सुखदेव पुत्र रमेश माली के साथ रहने लगी।

आरोप है कि प्रेम विवाह के बाद सुखदेव और उसके परिवार के लोग उनकी बेटी पूजा के साथ दुर्व्यवहार करते थे। फिर 19 दिसंबर 2023 को पुलिस को पता चला कि पूजा सुखदेव का घर छोड़कर चली गई है. सुखदेव के परिवार ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. उनका यह भी कहना है कि पूजा घर से गहने और पैसे लेकर निकली थी. 21 दिसंबर, 2023 को पुलिस को सूचना मिली कि पूजा का शव सुखदेव के घर में बने होद में मिली है।

घटना में उस ने सुखदेव और उस के परिवार के कुछ लोगों पर पूजा की हत्या कर शव होद में फेंकने का आरोप लगाया. लेकिन जब उन्होंने उसका नाम दर्ज कराया तो पुलिस ने केवल एक आरोपी सुखदेव को ही गिरफ्तार किया. अन्य आरोपी फरार हैं। इसलिए उनकी जान को खतरा है और वे केस वापस लेने की धमकी देते हैं. उन्होंने मंडलायुक्त को पत्र सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने और अन्य आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत