Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

10वीं की एक लड़की से 3 युवकों ने की दुष्कर्म की कोशिश – डर की वजह से पिया जहर

भरतपुर के हलैना थाना इलाके में 10वीं की छात्रा से तीन युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया. घटना से छात्रा इतनी सदमे में आ गयी कि उसने जहर पी लिया। छात्रा के परिजन उसे तुरंत जयपुर अस्पताल ले गए। 3 दिन के इलाज के बाद छात्रा को बचा लिया गया. बीती रात पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस छात्रा के पिता विकलांग हैं. उन्होंने शिकायत देते हुए बताया की, वह दुकान चलाते हैं। उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई. घर पर उसकी मां, बेटा और बेटी रहते हैं।

स्थानीय युवक गुड्डु, प्रवीण और अनुराग आए दिन उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हैं। 4 मार्च को घर में कोई नहीं था, तीनों युवक घर में घुस आए और किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की ने लड़कों से तंग आकर जहर पी लिया। लड़की को उपचार के लिए जयपुर अस्पताल ले जाया गया। बेटी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला. हुआ यूं कि तीनों युवक लड़की को परेशान कर रहे थे. छात्रा को 6 मार्च को डिस्चार्ज कर दिया गया। जब वे घर लौटे तो तीनों युवक लड़की के घर आए और उसे बाहर ले जाने और उसके भाई को मारने की धमकी दी।

लड़की के पिता ने कल आरोपियों के खिलाफ हलैना थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने देर रात मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. छात्रा के पिता ने कहा कि लड़की युवाओं से इतनी डरती थी कि उसकी 10वीं की परीक्षा 7 मार्च को थी और वह अपना पहला पेपर नहीं दे पाई. तीनों आरोपी शादीशुदा थे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत