Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

थाने से सटी दुकान पर दिनदहाड़े 10 हजार रुपये लूटने की कोशिश – दुकानदार ने दिखाई हिम्मत हाथ नहीं छोड़ा

राजस्थान के झुंझुनू में चोरों और लुटेरों का दुस्साहस यह था कि उन्होंने दोपहर में पुलिस थाने के पास एक दुकान से 10 हजार रुपये चुराने की कोशिश की. हालांकि, दुकानदार ने हिम्मत दिखाई और चोर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. यह मामला सूरजगढ़ थाना क्षेत्र का है. दो अपराधियों ने थाने के पास एक दुकान से 20 रुपये का सामान खरीदा और डकैती की योजना बनायी. इस बीच, पुलिस अधीक्षक सूरजगढ़ सुखदेव सिंह ने कहा कि शुक्रवार दोपहर को दो अपराधियों ने पास की एक हार्डवेयर दुकान को लूटने की कोशिश की. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. इन दिनों मोहल्ले में कई चोरियां हो चुकी हैं। उम्मीद है कि इससे कई मामले सुलझेंगे.

पिलानी थाना क्षेत्र के काजड़ा गांव निवासी व्यापारी दयापाल कुमावत ने बताया कि वह सूरजगढ़ थाने के पास हार्डवेयर की दुकान चलाता है। शुक्रवार दोपहर दो युवक दुकान में घुस गए। उन्होंने 20 रुपए तक की खरीदारी की और पैसे का आदान-प्रदान करने लगे। इसी बीच एक युवक ने नोट फटा होने की बात कहकर बदलने की मांग की। जैसे ही दूसरा बदमाश गैराज से बाहर आया, युवक ने उस पर हमला कर दिया और 10 हजार रुपये लूट लिए। दुकानदार ने तुरंत उसका हाथ पकड़ लिया. उसने छुड़ाने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैंने नहीं छोड़ा. उसने मुझे काउंटर पर फेंक दिया और 10 मीटर तक घसीटा।

दुकानदार दयापाल ने आगे बताया कि उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। फिर सभी ने मिलकर अपराधियों को पकड़ लिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. हालाँकि, स्टोर में लगे निगरानी कैमरों ने डकैती के प्रयास की घटना को कैद कर लिया। वीडियो में दो अपराधियों को देखा जा सकता है. एक बदमाश एक व्यापारी से पैसे लूटकर भागता दिख रहा है, जबकि दूसरा बदमाश दुकानदार से पैसे लूट रहा है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत