Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सड़क किनारे कंबल में ढंकी हुई लाश मिलने से सनसनी – लाश फेंककर फरार हुए हत्यारे, पुलिस कर रही है जांच

महल रोड स्थित प्रहलादपुरा रीको एरिया के पास कंबल में ढका हुआ एक युवक का शव मिला। हत्यारों ने शव को ठिकाने लगाया और सड़क किनारे फेंक दिया। शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में सिर में चोट लगने से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारों ने दौड़कर शव को ठिकाने लगाया और सड़क किनारे फेंक दिया। बदबू आने पर लोगों को कंबल में लाश होने का पता चला. लोगों ने उसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लड़के की पहचान करने के बाद पुलिस ने शव की जांच की और शव उसके परिवार को लौटा दिया।

पुलिस अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि महल रोड स्थित प्रहलादपुरा रीको के पास कंबल से ढका हुआ एक युवक का शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाशी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान कोटा के नयापुरा निवासी कमल (35) के रूप में हुई है, जो मानसरोवर के एक होटल में हाउसकीपर के रूप में काम करता था।

प्रथम दृष्टया जांच से पता चला कि उसके सिर पर किसी भारी हथियार से वार कर हत्या की गयी है. इसके अलावा हाथ, पैर और शरीर पर कई चोटें पाई गईं। शव को देखने से यह स्पष्ट हो रहा है कि हत्यारों ने किसी अन्य जगह हत्या करने के बाद शव को यहां फेंक दिया और भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आस-पास के निगरानी कैमरों और मृतक के रिश्तेदारों से जानकारी ली जा रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत