Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के रामनगरिया में शादी का झांसा देकर युवती से रेप – अश्लील वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर बार-बार ब्लैकमेल किया

जयपुर के रामनगरिया थाने में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उससे दोस्ती की और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। जब पीड़िता ने शादी का प्रस्ताव रखा तो आरोपी ने इनकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसे परेशान करता रहा। पुलिस ने बताया कि लड़की ने शिकायत दर्ज करायी है.

उसने कहा कि भीम सिंह मीना ने शादी के लिए उससे दोस्ती की और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया। उसने कई बार उसका यौन उत्पीड़न भी किया। आरोपी उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने पास रखता है। जब उसने मना किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी। जब उसने भीम सिंह से शादी करने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी भीम सिंह मीना के खिलाफ बलात्कार और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है और अब उसका कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया है. एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी भीम सिंह मीना फरार है। जहां संभावित गिरफ्तारियां की जा रही हैं, वहां जांच चल रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत