Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ट्रक यूनियन के पास खड़े ट्रक में लगी भीषण आग – 2 दमकलों ने पाया काबू, केबिन और टायर जलकर राख

सुभाष नगर इलाके में ट्रक यूनियन के पास खड़े एक ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक में आग लगने पर हड़कंप मच गया. देखते ही देखते आग विकराल हो गई। लम्बी-लम्बी लपटें दिखाई देने लगीं। स्थानीय लोगों ने कंपनी के अग्निशमन विभाग को सूचित किया। श्रीनाथपुरम फायर स्टेशन और सब्जी मंडी फायर स्टेशन से दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। सौभाग्य से, आग से मौत नहीं हुई। आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मंगलवार शाम करीब 1:30 बजे की है. एक ही ट्रक के अगल-बगल 5-6 ट्रक खड़े थे. अचानक एक ट्रक में आग लग गई. आग से ट्रक के टायर जल गए। आग बढ़ते हुए केबिन तक पहुंच गई। वहां खड़े एक अन्य ट्रक में भी आग लग गई। आग लगने से इलाके में दहशत फैल गई. भयंकर आग उठने लगी। जो दूर से ही दिखाई दे रही थी।

निगम के फायरफाइटर्स के पहुंचने से पहले ट्रक और टायरों में आग लग चुकी थी। सौभाग्य से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। अग्निशमन अधिकारी राकेश व्यास ने बताया कि एक ही ट्रक के पास चार-पांच ट्रक खड़े थे। एक ट्रक में आग लग गई. जैसे ही आग विकराल हुई, दूसरे ट्रक में भी आग लग गई। अग्निशमन से दो फायरकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत