Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मजदूरी के पैसे मांगने पर युवक से मारपीट कर हत्या – सुनसान इलाके में फेंका, 6 गिरफ्तार

शिवदासपुरा थाना इलाके में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थाना निदेशक रणजीत सिंह ने कहा कि युवक का शव 6 मार्च को पोस्टमॉर्टम के लिए महात्मा गांधी मुर्दाघर में रखा गया था, शव प्रह्लादपुरा शहर के पास एक खुले मैदान में मिला था। पोस्टमॉर्टम के बाद युवक के शरीर पर मिले चोटों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मृतक युवक की पहचान कोटा के नयापुरा बस स्टैंड निवासी कमल बैरवा (35) के रूप में हुई।

युवक की जेब से एक होटल का कार्ड मिला। इसके आधार पर होटल के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि युवक मानसरोवा के सनसाइन होटल में काम करता था. होटल मालिक हनुमान सैनी और अर्जुन जाट ने युवक को वेतन नहीं दिया था, बल्कि हनुमान सैनी ने ही युवक का वेतन रख लिया. इसलिए कमल ने सनसाइन होटल छोड़ दिया और दूसरे होटल में काम करने लगे। उस समय कमल हनुमान सैनी और अर्जुन से अपने बकाया पैसे मांगने आया था।

४ मार्च को मृतक कमल ने अपने बकाया वेतन की वसूली के लिए सनसाइन होटल के संचालक हनुमान सैनी और अर्जुन जाट से संपर्क किया था। इसी बीच होटल में काम करने वाला सीताराम अपने साथियों सागर और आनंद के साथ मिलकर कमल को होटल के पीछे एक कमरे में ले गया। उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसे मार डाला। इस बीच, कमल की मौत हो गई।

आरोपियों ने शव को छुपाने के लिए उसे हरिदास होटल के मैनेजर की कार में डाला और शिवदासपुरा के प्रह्लादपुरा कस्बे के पास सुनसान इलाके में छोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट के कुक सीताराम नायक निवासी लाडनूं नागौर, आनंद नायक निवासी मानसरोवर, सागर को गिरफ्तार कर लिया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत