Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बोलेराे और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर – एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

हनुमानगढ़-चूरू नेशनल हाईवे पर बोलेराे और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उनमें से एक को हनुमानगढ़ रेफर किया गया है. बोलेरो सवार लोग मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। मरने वालो में तीन महिलाएं भी थीं. हादसा गुरुवार सुबह करीब 8 बजे हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में हुआ.

पुलिस अधीक्षक रावतसर वेदपाल ने बताया कि थाना क्षेत्र में रावतसर (हनुमानगढ़) और सरदार शहर (चूरू) को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर धन्नासर और रावतसर के बीच बड़ा सड़क हादसा हुआ. घायलों को रावतसर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से एक घायल को प्राथमिक उपचार के लिए हनुमानगढ़ जिला अस्पताल रेफर किया गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. पहली नज़र में ऐसा लगता है कि मृतक और घायल चूरू के निवासी हैं और खेत्रपाल बाबा जी मंदिर रावतसर में माथा टेकने आ रहे थे। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. ये सभी मेलूसर कस्बे, सरदारशहर (चूरू) के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान रतनगढ़ निवासी विमला (55), उनकी पत्नी ओमप्रकाश महर्षि, उनकी बेटी रचना (23), उनकी पत्नी लोकेश, मंजू (40), उनकी पत्नी दिविक्रम और मंसाराम (60) के रूप में हुई. घायलों की पहचान गजानंद (26) पुत्र दिविक्रम और मेलुसर निवासी रामचन्द्र स्वामी (44) पुत्र रामदास के रूप में हुई।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत