Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जमीन विवाद में युवक की हत्या – चचेरे भाई ने युवक के चेहरे को धारदार हथियार से 4 जगह से काट दिया, शव देख पिता हुए बदहवास

जमीन विवाद में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. युवक के चचेरे भाई और उसके दोस्तों ने धारदार हथियार से चार जगह वार कर युवक की हत्या कर दी. जब पिता ने अपने बेटे की हालत देखी तो मुर्दाघर के सामने वे बदहवास हो गए। घटना बुधवार शाम 6:30 बजे पुष्कर थाने के पास किशनपुर कस्बे की है. गुरुवार सुबह युवक के परिजन शवगृह के बाहर धरने पर बैठ गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. हालांकि, पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की मदद से सबूत हासिल किए.

पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. एएसपी दीपक कुमार ने बताया, किशनपुरा गांव निवासी सूरज मौर्य (20) पुत्र कालूराम मौर्य का शव बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे सती माता रोड की कच्ची सड़क पर खून से लथपथ मिला। ग्रामीणों के अनुसार जिला आयुक्त रामचन्द्र और पुष्कर पुलिस अधिकारी कांबले शरण गोपीनाथ मौके पर पहुंचे। मृतक के पिता कालू मौर्य ने किशनपुर निवासी नत्थू के चचेरे भाई शिवराज पुत्र नाथू के खिलाफ पुष्कर थाने में मामला दर्ज कराया है.

कालूराम ने कहा: किशनपुरा में संपत्ति को लेकर आरोपी शिवराज के पिता नाथू से विवाद था. इस संबंध में 2020 में पुष्कर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। एएसपी दीपक कुमार ने बताया कि सूरज मौर्य पुष्कर में एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करता था। जहां से शाम 6 बजे घर के लिए निकला था. शहर के सती माता रोड पर सूरज के खून से लथपथ पड़े होने की सूचना मिलने पर जब वह वहां पहुंचा तो उसे पुष्कर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने कहा कि वह मर गया. शुरुआती जांच में जमीन विवाद की बात सामने आई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन थाना क्षेत्रों में विशेष टीम का गठन किया गया है.

पुष्कर हॉस्पिटल के डॉ. आदित्य गौड़ ने बताया कि सूरज मौर्य के शव को खून से लथपथ लाया गया था. उसकी गर्दन से लेकर सिर तक चार बड़े घाव थे. परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. परिजन शाम से ही पुष्कर अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे हैं. उन्होंने कहा कि जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वे शव नहीं उठाएंगे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत