Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाड़मेर में कंपनी के यार्ड में काम करने वाला कुक ने फंदा लगाकर किया सुसाइड – खेजड़ी पेड़ से लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

बाड़मेर में केयर्न कंपनी के अधीनस्थ ब्रिज कंपनी के यार्ड में काम करने वाले रसोइया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के मामा को बुलाया गया और शव को उतारकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. यह मामला बाड़मेर जिले के नागाणा एमपीटी रोड यार्ड थाने का है. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के बाद मामला उठाया और जांच शुरू कर दी। पुलिस हर चीज की जांच कर रही है. आत्महत्या का कारण फिलहाल अज्ञात है।

पुलिस के मुताबिक, नेपाल निवासी रेशम कुमार (19) पुत्र खेम विक्रम खाना बनाने का काम करता था। बीते डेढ़ साल से केयर्न ब्रिज कंपनी के यार्ड में काम करता था। बुधवार रात को खाना बनाकर सो गया था। रात में उसने बगीचे में खिजरी के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब कैंप में रहने वाले दोस्त उठे तो उन्होंने युवक को फांसी पर लटका देखा. इसके बाद कंपनी के प्रतिनिधियों और पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची नागाणा पुलिस ने बाड़मेर में रहने वाले मृतक के मामा को बुलाया और शव बरामद किया। शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

नागाणा थाना अधिकारी जमीन खान के अनुसार परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. जांच चल रही है. मृतक के परिजन के गुजरात से आने के बाद शव ले जाया जाएगा। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतक की आत्महत्या का कारण क्या था? इस मामले में फिलहाल काउंसलिंग जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नेपाल का रहने वाला था. बाड़मेर केयर्न ब्रिज औद्योगिक स्थल पर रसोई का काम डेढ़ साल तक चला। उसके मामा बाड़मेर में नौकरी करते हैं। पुलिस अब आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत