Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

65 साल की बुजुर्ग महिला को गाय ने सींगो से उठाकर सड़क पर पटका – सींग पेट में घुसे, 17 टांके आए

65 साल की एक महिला को गाय ने सींगो से उठाकर सड़क पर फेंक दिया. वह गाय को रोटी देने आयी थी। इससे महिला का पेट फट गया. उनके पेट पर 17 टांकें आये है। पांच दिन के इलाज के बाद गुरुवार को महिला को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. घटना 8 मार्च शिवरात्रि पर अलवर शहर के नयाबास अग्रवाल धर्मशाला के पास हुई.

देवर विष्णु ने बताया- मेरी भाभी चंद्रकांता (64) शिवरात्रि पर दोपहर तीन बजे मंदिर से लौट रही थी. इसी बीच रास्ते में नयाबास अग्रवाल धर्मशाला के पास गाय को रोटी देने लगी. इसी बीच गाय ने सींग से पकड़कर सड़क पर फेंक दिया। उनके पेट में चोट लग गयी. पास के एक होटल के कर्मचारियों ने शोर मचाकर गाय को भगाया। घर दुर्घटनास्थल से मात्र 100 मीटर की दूरी पर है. ऐसे में कुछ लोग बताने आए. घर पर भाभी का छोटा बेटा पंकज था। वो तुरंत उन्हें पास ही के निजी अस्पताल ले गया। जहां 17 टांके लगाए गए हैं

सीसीटीवी फुटेज में एक बूढ़ी महिला गाय को रोटी देने आती दिख रही है. अचानक सांड ने उसे सींगों से पकड़कर दूर फेंक दिया। वह गिर गयी। बाद में उसे एहसास हुआ कि वह गंभीर रूप से घायल हो गयी है क्योंकि सींग उसके पेट में घुस गया था।

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत