Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खेत पर डीपी का काम करते समय करंट लगने से मौत – पत्नी ने दर्ज कराया मामला

बड़ी सादड़ी थानान्तर्गत विनायका गांव के महुदा निवासी पप्पू लाल मेघवाल (35) की खेत में डीपी का काम करते समय करंट लगने से मौत हो गई। मृतक की पत्नी डाली बाई ने बताया कि उसका पति पप्पू मेघवाल रोजाना की तरह गुरुवार को बोहेड़ा जीएसएस पर काम पर गया था. पप्पू मेघवाल जीएसएस बोहेड़ा में पिछले पांच वर्षों से एफ.आर.टी. के अनुबंध के तहत कार्यरत हैं। विभागीय जानकारी के अनुसार विनायका गांव में पन्नालाल पोरवाल के खेत पर डीपी का काम करने के लिए पप्पू मेघवाल गया था और विनायका का लाइनमैन प्रेम कुमार वर्मा भी काम करने गया था।

दोपहर में मेरे ससुर शंकर लाल का फोन आया कि पप्पू को करंट लग गया है और उसकी तुरंत मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, लोगों का कहना था कि हालांकि उन्हें पता था कि पप्पू लाल डीपी का काम कर रहा था, उसके बावजूद जीएसएस बोहेड़ा पर फोन कर लाइट चालू करवा दी. महिला ने कहा कि लाइनमैन गाड़ ने शव को दफनाने की बात कहकर उसे ले जाने की कोशिश की. लेकिन लोगो ने उन्हें रोक दिया. इसके बाद लाइनमैन मौके से भाग गया

घटना की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र सिंह व पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पत्नी डाली बाई ने बड़ी सादड़ी थाने में कांस्टेबल प्रेम कुमार वर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की है. घटना में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ भी उनकी कॉल डिटेल निकाल कर उचित कार्रवाई की मांग की है। उनके परिजनों ने बताया कि पप्पू मेघवाल की तीन बेटियां हैं. पिता शंकरलाल दो साल से लकवे से पीड़ित थे। मां पहले ही मर चुकी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत