Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शादी में चचेरे भाई ने दुल्हन को किडनैप करने की कोशिश की – शादी में लाठी-डंडे लेकर किया हंगामा

शादी में चचेरे भाई ने दुल्हन को अगवा करने की कोशिश की. वह तीन अन्य युवकों के साथ बोलेरो में सवार होकर शादी में पहुंचा और हंगामा खड़ा कर दिया। फिर जब वह दुल्हन के पास पहुंचा तो परिजनों ने लड़की को कमरे में बंद कर दिया. चचेरा भाई पैसे और कन्यादान के गहनों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। यह घटना 12 मार्च की रात को हुई और संबंधित वीडियो गुरुवार को जारी किया गया।

मामला नीमकाथाना जिले के सिरोही की मंडावली ढाणी का है. थाना प्रभारी हरिनारायण मीना ने बताया कि लड़की के पिता कुलदाराम जाखड़ ने बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज करायी. पिता की रिपोर्ट में कहा गया है: “12 मार्च को रात 11:30 बजे, दंपति रात के खाने के लिए एक साथ बैठे। ” उसी समय, उनका भतीजा और दो अन्य बच्चे बोलेरो कार में आए। उनमें से दो के पास लाठी-डंडे थे। उन्होंने कन्यादान के गहनों से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद दुल्हन की ओर भागे तो उन्हें एक कमरे में बंद किया गया। उसी समय दुकान के पीछे से एक और कार निकली, जिसमें तीन अपराधी सवार थे। जैसे ही भीड़ जमा हुई, 4 बदमाश भाग निकले

शाहपुरा निवासी दो बदमाशों गोकुल कुड़ी और रामचरण को गिरफ्तार कर रस्सियों से बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। कुलदाराम जाखड़ ने बताया: बैग में करीब ढाई लाख रुपए थे। भागने वाले बदमाशों में कार में गोविंदपुरा निवासी सद्दाम हुसैन, उसका चचेरा भाई नीमकाथाना निवासी विकास जाखड़ उर्फ धारा सिंह और टिकरिया निवासी राकेश काजला सवार थे।

दुल्हन के पिता ने बताया कि शादी से तीन दिन पहले भाई के लड़के विकास ने अपने घर पर बान (खाना खाने बुलाया था) दिया था। परिवार के सभी लोग उनके घर पर खाना खाकर आए थे। रिश्तेदारों को उसने खाने के लिए नहीं बुलाया था। ऐसे में रिश्तेदार नहीं गए थे। इसके बाद भाई का लड़का घर आया और लड़ाई करने लगा।

घटना के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित परिजन बुधवार को कलेक्टर शरद मेहरा और एसपी प्रवीण नायक से मिले और उसकी जल्द गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस अधिकारी हरिनारायण मीना ने बताया कि पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है. दोनों प्रतिवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत