Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ब्लैकमेलिंग से परेशान 10वीं क्लास के छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या – लड़की के साथ फोटो एडिट कर परेशान कर रहे थे बदमाश

नगर निगम क्षेत्र निवासी 10वीं कक्षा के छात्र ने गुरुवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले छात्र ने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने कुछ लोगों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। छात्र के परिजनों के मुताबिक कुछ लोग 2022 की लड़की के साथ उसकी फोटो एडिट कर छात्र के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं. इसकी सूचना पहले भी पुलिस को दी गई थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। शव स्थानीय अस्पताल और परिजनों को सौंप दिया गया।

छात्र के पिता रामनाथ मीणा ने कहा कि कुछ लोग 2022 में लड़की के साथ उनकी तस्वीर को संपादित करके उनके बेटे को ब्लैकमेल कर रहे थे। इसके बदले में आरोपियों ने उनके बेटे से 70,000 रुपये भी लिए। उस समय इस संबंध में कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी, लेकिन इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गयी. जिसके बाद एक बार फिर से ब्लैकमेलर ने उनके बेटे को परेशान करना शुरू कर दिया।

आखिरकार 13 मार्च को जब उसका बेटा घर पर अकेला था तो आरोपी घर में घुस आया, उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और लूटपाट की. इस मामले में आरोपियों पर 5 लाख रुपये के आभूषण और 37 लाख रुपये की नकदी चोरी करने का आरोप लगाया गया है. जब लड़के के माता-पिता घर लौटे तो उन्हें बेटे ने ब्लैकमेलरों द्वारा चोरी किए जाने की जानकारी दी. उनकी शिकायत दोबारा कोतवाली पुलिस को भेजी गई। इससे छात्र ने रात डेढ़ बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने वहां एक पत्र लिखा. सुसाइड नोट में छात्र ने स्वीकार किया कि उसने ब्लैकमेलिंग के कारण आत्महत्या की है. मृतक छात्र एक निजी परिषदीय स्कूल का छात्र था। वह इस घटना के कारण मानसिक तनाव से जूझ रहा था।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत