खौफनाक मौत! महिला टीचर को रौंदते निकल गया ट्रक, पुलिस को टुकड़ों में मिला शव

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बुधवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई. इस बीच सड़क पर लाश के टुकड़े बिखरे पड़े हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बैग में डालकर अस्पताल ले गई। जानकारी के मुताबिक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला जयपुर के गलतगेट थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित सूरजपोल अनाज मंडी से जुड़ा है. पुलिस के मुताबिक शिक्षक की पहचान आमेर निवासी शनिम सक्सेना के रूप में हुई है. वह एक निजी स्कूल में शिक्षक बताया जाता है। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर गई।

उधर, एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि घटना दिल्ली रोड के पास हुई है। उन्होंने कहा कि वहां ट्रैफिक बहुत खराब है क्योंकि यहां दुर्घटनाएं होती रहती हैं। उनका कहना है कि पीड़ित महिला की स्कूटी सड़क खराब होने के कारण अनियंत्रित हो गई थी, जिसके चलते पीछे से आ रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. इसी दौरान जब लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो ट्रक भगाकर रुक गया। जबकि, ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है.

गौरतलब हो कि गत फरवरी माह में भीलवाड़ा जिले में यह दर्दनाक हादसा हुआ था. इस हादसे में बजरी से भरे कचरा ट्रक और एक कार के बीच बड़ी टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और मेडिकल स्टाफ को सूचना दी गई। दूसरी ओर घटना के बाद आसपास के ग्रामीण वहां एकत्र हो गए और उसके बाद ग्रामीणों ने कार को फूंक दिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत