Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लोकतंत्र की हत्या बंद करे भाजपा, छात्र संघ चुनाव करवाए सरकार -आम आदमी पार्टी

ब्यूरो चीफ़ शिवकुमार शर्मा

छात्रों के समर्थन में उतरी आम आदमी पार्टी

जयपुर 19 जुलाई। राजस्थान में छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों का आम आदमी पार्टी ने भी समर्थन किया हैं। छात्र संघ चुनाव पुनः शुरू करवाने की मांग को लेकर जयपुर लोकसभा अध्यक्ष अर्चित गोयल के नेतृत्व में AAP प्रतिनिधि मंडल ने जयपुर जिला कलेक्टर से मुलाकात कि और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

आम आदमी पार्टी के लीगल विंग उपाध्यक्ष अमित शर्मा लियो ने बताया यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों से छात्र संघों चुनाव को लेकर शुल्क भी वसूल करता है , प्रति छात्र 145/- Rs छात्र संघ चुनाव एवं 110/- Rs सदस्यता शुल्क के रूप में वसूले जा रहे हैं बावजूद इसके चुनाव नहीं करवाए जा रहे तो यह एक तरह से अनैतिक एवं गैर कानूनी है | जब भाजपा विपक्ष में थी तो छात्र संघ चुनावों के समर्थन में खूब बोलती थी,जब भाजपा सत्ता में आई तो छात्र संघ चुनाव पर खामोश क्यों हैं इसका जवाब प्रदेश सरकार को देना चाहिए।

आप नेता राजपाल फोगावत ने भी भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।राजपाल ने बताया की छात्र संघ चुनावों की मांग कर रहे मासूम छात्रों पर बर्बरता से लाठीचार्ज करना बेहद निंदनीय हैं।आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई CYSS छात्रों के समर्थन में आंदोलन शुरू करेगी। इस दौरान आप नेता मोहम्मद राशिद एवम अशोक मेघवाल भी मौजूद रहे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत