Search
Close this search box.

Bhilwara : बाथरूम में गीजर से बनी जहरीली गैस से हादसा; नहाते समय पति-पत्नी की मौत; 9 साल के मासूम का घुटा दम

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में होली के दिन एक बड़ा हादसा हो गया. यहां होली मनाने के बाद नहाने गए परिवार का गीजर के बर्नर से निकली कार्बन डाइऑक्साइड से दम घुट गया। हादसे में दंपती की मौत हो गई। हालांकि उनके बेटे की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। हालांकि उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उधर, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, होली के दिन हुई घटना से परिवार और आसपास में मातम का माहौल है.

दरअसल, प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवनारायण (35 वर्ष) और उनकी पत्नी कविता (32 वर्ष) और उनके बेटे विहान (9 वर्ष) ने बुधवार को शीतला अष्टमी के अवसर पर होली मनाई. इसके बाद तीनों दोपहर डेढ़ बजे तक बेसमेंट में बने बाथरूम में नहाने चले गए। इस बीच जब दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तक तीनों नहीं दिखे तो उनके परिजनों ने आवाज लगा दी। ऐसे में जब परिजनों ने दरवाजा खोला तो तीनों बाथरूम में बेहोश पड़े थे. बता दें कि शिवनारायण भीलवाड़ा के शाहपुरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष रतनलाल झंवर के पोते हैं।

पुलिस के मुताबिक, होली मनाने के बाद दोपहर करीब डेढ़ बजे दंपती बाथरूम में नहाने गया। घंटों तक जब वो बाहर नहीं निकले तो परिजनों ने शोर मचाया। परिजन भी वहां आ गए। जब अंदर कोई शोर नहीं हुआ तो परिजनों ने दरवाजा तोड़कर दोनों को बेहोश खींच लिया। उन्होंने देखा तो पता चला कि गैस गीजर काम कर रहा था। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में दोनों पति पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई।

उधर, भीलवाड़ पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर, होली के दिन हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। इस दौरान उनके परिजनों की आंखों में आंसू छलक पड़े। इस घटना की खबर जैसे ही इलाके के बाजार में पहुंची तो मातम पसर गया. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत