Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan : ’गहलोत के मंत्री के बेटे अनिरुद्ध सिंह का राहुल पर तंज – ‘शेर-शेर बोलकर ‘पप्पू’ दिखा रहे हो, भगवान माफ नहीं करेगा

राजस्थान सरकार के अशोक गहलोत मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह आज भी अपने बयान की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके साथ ही यह चर्चा का विषय बन गया। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर अनिरुद्ध सिंह ने सोशल मीडिया पर एक और विवादित पोस्ट शेयर किया। कांग्रेस के एक ट्वीट का जिक्र करते हुए अनिरुद्ध ने लिखा, कि ‘कहां है शेर? शेर शेर बोलकर पप्पू दिखा रहे हो, भगवान तुम्हे कभी माफ नही करेगा, झूठो। दरअसल, कांग्रेस के जिस ट्वीट को अनिरुद्ध ने रीट्वीट किया था, उसमें राहुल गांधी को संसद में प्रवेश करते हुए दिखाया गया था और कैप्शन दिया था, ‘संसद में शेर’।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अनिरुद्ध ने राहुल गांधी के बारे में कुछ कहा है, इससे पहले उन्होंने राहुल गांधी के विदेश में दिए गए भाषण की भी खूब ट्वीट कर आलोचना की थी. इस ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी को इटली लौटने की सलाह दी थी.

राहुल गांधी इटली लौटेंगे। राजस्थानी ट्विटर यूजर काका के ट्वीट को अनिरुद्ध ने रीट्वीट किया है. ट्वीट में लिखा था कि “कई राज्यों में अध्यक्ष और कांग्रेस को बदलने की मांग हो रही है।” इसके जवाब में अनिरुद्ध ने लिखा, ‘वे जो चाहें कर सकते हैं। पार्टी देशद्रोही है और राहुल गांधी को इटली लौट जाना चाहिए!’

वहीं कुछ समय पहले भी अनिरुद्ध ने ट्विटर पर राहुल गांधी को ट्वीट कर झक्की तक कह डाला था. इससे पहले अनिरुद्ध ने 31 मई 2021 को ट्वीट करते हुए अपने पिता के साथ आई खटास के बारे में लिखा था जिसने खूब वायरल हुआ था. उसने लिखा कि वह करीब छह हफ्ते से अपने पिता से दूर था। मेरे पिता के साथ मेरा कोई संबंध नहीं था क्योंकि वह मेरी मां के प्रति हिंसक हो गए थे। वह शराब में डूब गए हैं और कर्ज में भी हैं. उन्होंने मेरा समर्थन करने वाले मेरे दोस्तों को नाराज किया, राजनीति में दो राय कैसे हो सकती है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत