Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Kota : जिलाध्यक्ष सरोज मीणा ने कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा पर निशाना साधा – ‘विधायक ना तो काम करते हैं, ना ही करने देते हैं.

कोटा जिला विधानसभा पिपल्दा में विधायक के खिलाफ कांग्रेस जिलाध्यक्ष देहात ने मोर्चा खोल दिया है. हाथ से हाथ जोड़ो उत्सव के दौरान एकता की झलक देखने को मिली. इतना ही नहीं एक पार्टी आज होने वाले कार्यक्रम में तोड़फोड़ करने की कोशिश कर रही है तो कार्यक्रम करने वाली पार्टी विधायक पर तरह-तरह के आरोप लगा रही है. हम अपने स्वयं के उपयोगकर्ताओं को “जुड़ें” अभियान में शामिल करेंगे। पीपलदा विधानसभा में आज हो रहे कांग्रेसनल मेन ज्वाइन हैंड्स अभियान से पहले भी एक गुट आगे आया है।

पिपल्दा में आज निवर्तमान जिलाध्यक्ष सरोज मीणा द्वारा हाथों हाथ अभियान चलाया जा रहा है जिसके पिपल्दा प्रखंड अध्यक्ष रमेश नागर ने इसे गुप्त योजना बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उसके बाद ग्रामीण क्षेत्र की जिलाध्यक्ष सरोज मीणा ने वीडियो बयान जारी कर पीपलदा के विधायक रामनारायण मीणा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ प्रतिनिधि काम नहीं करते और करने नहीं देते, ये प्रतिनिधि बैठक से सहमत नहीं हैं. विधायक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गुमराह कर रहे हैं।

जिलाध्यक्ष सरोज मीणा ने भी विधायक से कहा कि वह अपने हितों के बारे में न सोचें। ‘कार्यक्रम की सफलता कुछ लोगों को परेशान कर रही है’ सरोज मीणा ने कहा कि आज जो शो होगा वह एक पार्टी शो है, जिसमें घर-घर पीले चावल बांटे जाते हैं, कॉल करते हैं, मैसेज भेजते हैं, कुछ लोगों को लगता है कि शो अच्छा चलेगा. ब्लॉग के नेता द्वारा पोस्ट की गई टिप्पणियां पार्टी को आहत कर रही हैं, और अगले चुनाव में कांग्रेस सरकार को बहाल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन पार्टी में कुछ लोगों ने फोटो खिंचवाने के लिए आठ से दस बार खड़े होकर अभियान खत्म करने के लिए हाथ मिलाया।

सरोज मीणा ने कहा कि वह पहले ही देहात के सीईओ पद से इस्तीफा दे चुकी हैं। लेकिन सीसीपी ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया। राज्य भर के 13 जिलों में कांग्रेस के अध्यक्षों का नाम नहीं दिया गया है। इसमें कोटा अभियान भी शामिल है। उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। पूर्व जिलाध्यक्ष के रूप में, वह पीसीसी और एआईसीसी से कार्यक्रम प्राप्त करते हैं। मैं पार्टी के दिशा-निर्देशों का पालन करता हूं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत