Search
Close this search box.

Jaipur : अप्रैल से दौड़ेगी जयपुर-दिल्ली के बीच वंदे भारत ट्रेन; रेलमंत्री ने की घोषणा

केंद्रीय रेल मंत्री द्वारा वंदे भारत ट्रेन शुरू करने की घोषणा से राज्य के लोगों में उत्साह का माहौल है. ब्राह्मण महापंचायत में शामिल होने पहुंचे रेल मंत्री ने कहा कि वंदे भारत ट्रेन का रैक 24 मार्च को जयपुर पहुंचेगा. वंदे भारत ट्रेन अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू होगी. वंदे भारत जयपुर और दिल्ली के बीच चलेगी। खातीपुरा स्टेशन और वंदे भारत को एक साथ लॉन्च किया जा सकता है।

जयपुर जंक्शन स्टेशन पर तीसरे प्लेटफॉर्म पर रेलवे अधिकारियों ने अश्विनी वैष्णव का अभिनंदन किया। जयपुर शहर से बीजेपी सांसद रामचरण बोहरा और चित्तौड़गढ़ से बीजेपी सांसद सीपी जोशी भी उनका स्वागत करने पहुंचे.

उसके बाद रेल मंत्री ने जयपुर रेलवे स्टेशन पर रेलवे स्टेशन और बस डिपो का निरीक्षण किया. फिर वे ब्राह्मण महापंचायत के लिए विद्याधर नगर स्टेडियम गए। विप्र सेना के कार्यकर्ता भी पहुंचे और उन्होंने भारत माता के जयकारे लगाए।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जयपुर के विद्याधर नगर में होने वाली ब्राह्मण महापंचायत के मंच से संबोधित करेंगे. जयपुर में विप्र सेना के तत्वावधान में आज विद्याधर नगर स्टेडियम में ब्राह्मण महापंचायत हो रही है। इस आयोजन में प्रदेश भर से लोग जुटते हैं। आयोजन के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अजय भट्ट वर्चुअल मीडिया के जरिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को लेकर सड़कों पर जाम की स्थिति है। ब्राह्मण महापंचायत कार्यक्रम में भाग लेने के बाद रेल मंत्री वैष्णव ने दोपहर 2 बजे खातीपुरा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कार्यक्रम किया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत