Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Udaipur : गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने एग्जाम देकर लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को कुचला; एक की मौत

उदयपुर में शनिवार रात सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वह परिवार का इकलौता चिराग था। पुलिस ने उसके शव के टुकड़ों में बटोरा और उसके बाद सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। इससे परिवार में कोहराम मच गया है। वह जिस बाइक पर सवार था, वह भी खराब हो गई थी। इस घटना में बाइक सवार उसके दो दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को भी उदयपुर में भर्ती कराया गया है।

उदयपुर पुलिस ने कहा कि कृषि विश्वविद्यालय के स्वर्ण जयंती गेट के पास एक ट्रक डिवाइडर कूद कर गलत दिशा में आ गया। सही दिशा में जा रहे 3 छात्रों को ट्रक ने कुचल दिया। बाइक के निशाने पर केतन और हेमंत थे। तीनों पास के एक स्कूल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे और अपनी सेमेस्टर परीक्षा के बाद घर लौट रहे थे। लेकिन ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में लक्ष्य की मौत हो गई। लक्षित उदयपुर में सुखाड़िया सर्किल के नजदीक रहता था। उनके परिवार में उनकी बहन और माता-पिता हैं। रात में जब घरवालों को पता चला कि बच्चे की मौत हो गई है तो कोहराम मच गया। अस्पताल में काफी संख्या में लोग जमा हो गए। बेटे की मौत की खबर सुनकर मां-बेटी बेहोश हो गईं।

पुलिस ने बताया कि चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इसकी तलाश की जा रही है। ट्रक को जब्त कर लिया गया। वहीं हेमंत व केतन गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का इलाज चल रहा है। परिवार के दूसरे सदस्य भी सहमे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि तीनों दोस्त सही दिशा में क्रॉस कर रहे थे, लेकिन गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने जीवन पर ब्रेक लगा दिए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत