Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Bikaner : प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला पर बेटे ने चाकू से किया हमला

शहर के नयाशहर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला पर उसके बेटे ने चाकुओं से हमला कर दिया. इस दौरान उसने अपने एक पड़ोसी को मदद के लिए बुलाया। बीच बचाव कराने आए पड़ोसी पर उसने फायर कर दिए. घायलों को मौजूद लोगों ने पीबीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां तीसरे घायल का इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान लक्ष्मी, राहुल और प्रभु दयाल के रूप में हुई है।

खबरों के मुताबिक शहर के नयाशहर थाना क्षेत्र में एक महिला और एक पुरुष एक साल से पति-पत्नी के रूप में रह रहे हैं. महिला के पुत्र को यह बात नागवार थी। इसी गुस्से में पुत्र ने अपनी मां और रूममेट पर हमला कर दिया। हमले के दौरान उसने फायरिंग भी की। मदद के लिए आए दो अन्य लोगों को चाकुओं और लाठियों से पीटा। गोली चलने की सूचना मिलते ही इलाके में दहशत फैल गई।

घायल लक्ष्मी देवी ने बताया कि वह एक साल से रिश्ते में प्रभु दयाल के साथ रह रही थी। कल उसका बेटा हंसराज उसके घर आया और उसके कुछ दोस्तों ने प्रभु दयाल पर चाकू से कई वार किए लेकिन जब मैंने बीच-बचाव किया तो उसने मुझे भी कई बार चाकू मारा। इसी दौरान आरोपित ने फायरिंग भी कर दी। बीच-बचाव करने आए राहुल को गोली मार दी गई। घायलों का इलाज पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

महिला ने कहा कि हंसराज ने उसके पिता मोहनलाल के कहने पर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। पुलिस ने हंसराज और चार से पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। घटना की सूचना मिलते ही एड. एसपी हरिशंकर, सीओ सदर शालिनी बजाज, सीओ दीपचंद, कांस्टेबल सदर लक्ष्मण सिंह राठौर व कांस्टेबल नयाशहर वेदपाल शिवरान ने मौके पर पहुंचकर जांच की.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत